गणेश चतुर्थी के मौके पर रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूज़ा ने खरीदी नई बीएमडब्ल्यू कार, कीमत जानकर कर दंग रह जाएंगे आप

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड का कूल कपल  रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूज़ा देशमुख (Genelia D’Souza Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर अलग तरह की बॉन्डिंग दिखाई देती हैं। अलग-अलग धर्म के होने के बावजूद  रितेश और जेनेलिया हर त्योहार अपने बच्चों के साथ बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। इस बार गणेश चतुर्थी के मौके पर इस क्यूट कपल ने घर में नए मेहमान का स्वागत किया है। गणेश चतुर्थी पर रितेश-जेनेलिया ने नई ब्लैक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी हैं। सोशल मीडिया पर कार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और फैंस दोनों को नई कार के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं। 

    नई कार लेकर दंपति अर्पिता खान शर्मा के घर अपने दो बच्चों के साथ भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंचे। नई कार ने सबका ध्यान खींचा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रितेश जेनेलिया द्वारा खरीदी गई नई बीएमडब्ल्यू की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये है। यह कार एक इलेक्ट्रिक कार है और यह दोनों की दूसरी इलेक्ट्रिक कार है। इससे पहले उन्होंने रेड कलर की टेस्ला मॉडल एक्स कार खरीदी थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ride and Drive (@ride.and.drive)

     

    रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी। 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने वाले इस जोड़े ने शादी के बाद भी अपने बंधन को बनाए रखा है। आज ये कपल  दो बच्चों के माता-पिता हैं, सोशल मीडिया पर काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे को मजबूत सहारा देकर जीवन के उतार-चढ़ाव का सामना किया है। सोशल मीडिया पर भी दोनों को खूब प्यार मिल रहा है।