रिया चक्रवर्ती का नया पोस्ट हुआ वायरल, गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती नजर आईं अदाकारा

    Loading

    मुंबई: तकरीबन 2 घंटे पहले शेयर बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को अब तक 71 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। रिया ने खुद अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया हैं। पहली तस्वीर में अभिनेत्री धूप के बीच हाथ में वाडपाव का आस्वाद लेती दिखाई दी। दूसरी तस्वीर में रिया उसकी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती नजर आई। इसके बाद तीसरी फोटो में रिया बोल्ड अंदाज में सेल्फ़ी लेती दिखाई दी।

    सोशल मीडिया पर रिया की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। फैंस के अलावा की सेलेब्स भी इस पर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिया ने इन बेहद हटके तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘खुशियों के दिन फिर से आ रहे हैं #rhenew धूप, वाड़ा पाव, और मेरी गर्ल गैंग। बेस्ट वीकेंड के लिए थैंक्यू @vjanusha,” और रेड हार्ट इमोटिकॉन्स जोड़े।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

    29 वर्षीय अभिनेत्री कथित बॉय सुशांत सिंह राजपूत अचानक मौत के चलते रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। सुशांत की मौत के पीछे अभिनेत्री को जिम्मेद बताया था। जिसके बाद से अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने का फैसला लिया था।