रोहित शेट्टी ने शेयर किया रणवीर सिंह स्टारर ‘सर्कस’ का पहला पोस्टर, क्रिसमस 2022 में रिलीज होगी फिल्म

    Loading

    मुंबई: ब्लॉकबस्टर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की बहुप्रतीक्षित ‘सर्कस’ (Circus)  की दुनिया भर में क्रिसमस रिलीज होगी। रणवीर सिंह (Ranveer Singh), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और प्रसिद्ध अभिनेताओं की एक बड़ी-बड़ी एंटरटेनर 23 दिसंबर 2022 को क्रिसमस की छुट्टियों के समय में दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आएगी। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

    घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, रोहित शेट्टी ने कहा, “सर्कस एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। हर जगह सिनेमाघरों में फिल्म का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस की छुट्टियों से बेहतर कोई समय नहीं है।” फिल्म के कलाकारों ने इंस्टाग्राम पर पहला आधिकारिक पोस्टर भी साझा किया। रणवीर ने अपने प्रशंसकों से कहा, “#CirkusThisChristmas,” जबकि जैकलीन ने पोस्ट किया, “यहाँ हमारी फिल्म #Cirkus का हमारा बहुप्रतीक्षित पहला लुक है! क्रिसमस, दिसंबर 2022 पर रिलीज़!”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    रोहित शेट्टी ने अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, “यह हमारे दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने का समय है… एक बार फिर से! गोलमाल 16 साल पहले रिलीज हुई थी और आप सभी ने मुझे जो प्यार दिया वह मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूं! सर्कस ‘ आपके और आपके परिवार के लिए एक क्रिसमस उपहार है! क्योंकि इस ‘सर्कस’ में बहुत सारा गोलमाल है!!!

    गुलशन कुमार, भूषण कुमार और टी-सीरीज़ रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और निर्देशित सर्कस प्रस्तुत करते हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अभी के लिए, रणवीर अपनी ऊर्जा जयेशभाई जोरदार की रिलीज पर केंद्रित कर रहे हैं, जो इस सप्ताह के अंत में 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।