‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली’ का तोड़ा रिकॉर्ड, पहले हफ्ते में कमाए इतने करोड़

    Loading

    मुंबई: फिल्म निर्माता एसएस राजामौली (Filmmaker SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की जोड़ी की खूब तारीफ हो रही है। यह फिल्म पहले हफ्ते में राजामौली की ब्लॉकबस्टर हिट ‘बाहुबली’ हिंदी के बिजनेस को पार करने के लिए तैयार है।

    जाने-माने फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा जारी ट्वीट के मुताबिक, फिल्म कई नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है। उन्होंने लिखा: #RRR HINDI बेंचमार्क… #SSRajamouli की ₹ करोड़ पार करने वाली तीसरी फिल्म, #JrNTR – #रामचरण का पहला शत,  पहले हफ्ते में #बाहुबली [2015] के लाइफटाइम बिज़ को पार कर जाएगा। महामारी के बाद #सूर्यवंशी, #83TheFilm, #Pushpa, #GangubaiKathiawadi और #TKF जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ रही है। 

     

    फिल्म में मुख्य किरदार में अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी जैसे दमदार कलाकार सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ डॉल्बी सिनेमा में रिलीज़ होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर’ DVV एंटरटेनमेंट्स के DVV दानय्या द्वारा निर्मित है और 25 मार्च, 2022 को रिलीज हुई है।