‘गार्गी’ रिलीज से पहले साई पल्लवी का खुलासा, थलपति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर कही ये बात

    Loading

    मुंबई: थलपति विजय (Thalapathy Vijay) साउथ फिल्म के बड़े स्टार में से एक हैं। दुनिया भर में उनके फैंस फैले हुए हैं। ‘मास्टर’ अभिनेता के अभिनय को बहुत पसंद किया जाता है। उनकी फिल्में भी काफी चलती है। ऐसे में अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) ने थलपति विजय के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की। बता दें, अभिनेत्री इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘गार्गी’ के लिए प्रचार में काफी व्यस्त है। दिए अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि ‘वह थलपति विजय के साथ काम करना पसंद करेंगी।’ 

    अभिनेत्री ने कहा, ‘अगर अच्छी स्क्रिप्ट आती है, तो मैं निश्चित रूप से थलपति विजय सर के साथ काम करना चाहती हूं।’ बता दें, साल 2017 में, जब साईं पल्लवी ने 2017 में बिहाइंडवुड्स अवार्ड्स कार्यक्रम में भाग लिया, तो वह पहली बार विजय से मिली। जैसे ही विजय ने साईं पल्लवी को बधाई दी, उन्होंने कहा ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं  सर।’ फिर क्या था पुरस्कार समारोह का वीडियो क्लिप कुछ ही समय में वायरल हो गया।

    मालूम हो कि ऐश्वर्या लक्ष्मी एक निर्माता के रूप में गार्गी के साथ अपनी शुरुआत कर रही हैं, जो फिल्म में अभिनय भी कर रही हैं। इस फिल्म में काली वेंकट, आर.एस. शिवाजी, कलैमामणि सरवनन, जयप्रकाश, प्रताप, सुधा, लिविंगस्टन, कवितालय कृष्णन जैसे अन्य कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।