साईं पल्लवी की अगली फिल्म ‘गार्गी’ का ऐलान, अभिनेत्री ने सूर्या-ज्योतिका के साथ मिलाया हाथ

    Loading

    मुंबई: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘विराट पर्वम’ (Virat Parvam) के बाद साउथ अभिनेत्री साईं पल्लवी (Sai Pallavi) अब अपनी अगली फिल्म गार्गी के लिए कमर कस रही हैं। इस फिल्म का ऐलान करते हुए कहा गया कि  सूर्या (Suriya) और ज्योतिका (Jyothika) अपने प्रोडक्शन हाउस 2डी पिक्चर्स के तहत फिल्म पेश करेंगे। यह जोड़ी तमिल में फिल्म पेश करेगी। सूर्या और साईं पल्लवी दोनों ने ट्विटर का सहारा लिया और खबर की घोषणा करते हुए सहयोग करने के बारे में अपने उत्साह को साझा किया। 

    सूर्या ने साईं पल्लवी और टीम के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं, जैसा कि उन्होंने ट्वीट किया, जो और मुझे टीम के साथ जुड़कर खुशी हो रही है #गार्गी कुछ पात्र बस हमारे दिमाग में रहते हैं! नए विचारों और लेखन का जश्न मनाया जाना चाहिए! आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगा! @Sai_Pallavi92 #ज्योतिका।” साईं पल्लवी सूर्या और ज्योतिका के कलाकारों में शामिल होने से बहुत खुश हैं। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद @सूर्या_ऑफल सर और #ज्योतिका मैम इस तरह के हावभाव के लिए। इसका बहुत मतलब है @SakthiFilmFctry@2D_ENTPVTLTD#Gargi।”

     

    फिल्म गौतम रामचंद्रन द्वारा लिखित और निर्देशित है, और रविचंद्रन रामचंद्रन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, थॉमस जॉर्ज और गौतम रामचंद्रन द्वारा निर्मित है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं। गोविंद वसंता संगीतकार के रूप में बोर्ड पर हैं। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।