‘विक्रम वेधा’ से सामने आया सैफ अली खान का लुक, ऋतिक रोशन शेयर कर कहा- ‘मैं इंतजार नहीं कर सकता…’

    Loading

    मुंबई: सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में अहम किरदार में दिखाई देगी। जहां ऋतिक ‘वेधा’ की भूमिका निभाते हैं, वहीं सैफ ‘विक्रम’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। पिछले दिनों अभिनेता ऋतिक ने सोशल मीडिया पर  फिल्म में अपने किरदार के लुक को शेयर किया था। जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया था। अपने लुक को शेयर करने के करीब एक महीने के बाद ऋतिक ने को-स्टार सैफ अली खान का लुक साझा किया है।  

    ऋतिक रोशन ने सैफ का लुक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक बेहतरीन अभिनेता और एक सहकर्मी के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा अनुभव रहा है। मैंने जिनकी कई वर्षों से प्रशंसा की है, यह एक ऐसा अनुभव है कि जिसे मैं संजोने वाला हूं। मैं अब इंतजार नहीं कर सकता!’ देखें लुक- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक है और मूल फिल्म, पुष्कर-गायत्री के निर्माताओं द्वारा निर्देशित की जा रही है। मूल ‘विक्रम वेधा’ में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में दिखाई दिए थे।  यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म 2017 में रिलीज़ हुई थी। इसफिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।  इसमें माधवन को विक्रम नाम के एक पुलिस निरीक्षक के रूप में दिखाया गया था जबकि विजय ने वेधा, एक गैंगस्टर और एक ड्रग तस्कर की भूमिका निभाई थी।