सलमान खान ने भांजे आहिल के बर्थडे पर की खूब मस्ती, सेलिब्रेशन का वीडियो किया शेयर

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर भतीजे आहिल के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आप अभिनेता को बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके बेटों के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है। सलमान अपनी बहन और अपने बच्चों के काफी करीब हैं। यहीं वजह है कि आहिल के बर्थडे बैश में सलमान खान ने खूब मस्ती की। 

    वीडियो में सलमान खान एक ग्रुप के साथ पिक्चर क्लीक करते भी दिखाई दिए। बता दें, सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग साउथ फिल्म गॉडफादर की शूटिंग पूरी की है। निर्देशक मोहन राजा ने वीडियो के रूप में बीटीएस के जरिए सेट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। उसी को साझा करते हुए, मोहन राहा ने लिखा, “माइटी मैन के साथ एक अद्भुत शेड्यूल समाप्त किया, स्वीटनेस पर्सनिफाइड डियरमोस्ट भाई @बीइंगसलमानखान धन्यवाद भाई इसे इतना आरामदायक और इतना यादगार बनाने के लिए… गॉडफादर @MusicThaman और टीम…’  

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

     

    मिली जानकारी के अनुसार, ‘गॉडफादर’ एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन थानी ओरुवन फेम मोहन राजा ने किया है। फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, सत्यदेव कंचाराना, हरीश उथमन, जयप्रकाश और वामसी कृष्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं। कथित तौर पर, सलमान की फ्लिक में 20 मिनट की भूमिका है।