साजिद खान पर आग बबूला हुए सलमान खान, बोले- ‘ये है आपका डबल स्टैंडर्ड…’

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में आए दिन प्रतियोगियों के बीच घमासान देखने मिल रही है। जब शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ‘शनिवार का वार’ (Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar) लेकर आए तो उन्होंने सबकी खूब क्लास की। हालिया एपिसोड में सलमान ने साजिद खान को भी खूब लताड़ा और उन्हें उनकी गलती बताई। होस्ट सलमान ने साजिद खान को डबल स्टैंडर्ड कहते हुए कहा कि साजिद बिग बॉस के घर के अंदर क्या कर रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए साजिद ने कहा- ‘जब समय सही आएगा  तो मैं अपना कार्ड खेलूंगा। वक्त आने पर मैंने जाहिर करूंगा।’

     सलमान ने कहा कि ‘शो में तुम एक डबल स्टैंडर्ड की तरह खेल रहे हो। वहां पर किसी को समय नहीं मिलेगा। शो से बाहर जाने का कारण आप खुद होंगे। आप किसी के लिए स्टैंड लेते तो और फिर बाद में बदल जाते हो। ये है आपका डबल स्टैंडर्ड।’ साजिद खान के अलावा गौतम विग को भी सलमान खान ने कैप्टेंसी टास्क के चलते फटकार लगाईं। इस दौरान वह गौतम पर गुस्सा जाहिर करते दिखाई दिए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

     

    बात अगर साजिद खान की करें तो, #MeToo मोमेंट जब शुरू हुआ था तब कई महिलाओं ने उन पर यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया था। अब जब साजिद बिग बॉस के घर में है तो दिल्ली के राष्ट्रीय महिला आयोग और कुछ अन्य संगठनों ने खान को प्रतियोगिता से हटाने की मांग की है। पूनम पांडे, राखी सावंत और करणवीर बोहरा इस दौरान साजिद खान को सपोर्ट करते दिखाई दिए।