हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘The वरGIN Tree’ में नजर आएंगे संजय दत्त-मौनी रॉय, देखें टीजर

    Loading

    मुंबई: अभिनेता संजय दत्त हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नज़र आएंगे। निर्माताओं ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दत्त (63) अभिनेता दीपक मुकुट के सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के साथ अपने बैनर थ्री डायमेंशन मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के जरिये बतौर प्रोड्यूसर इसका समर्थन करेंगे। निर्माताओं ने एक बयान में कहा, वानुक्ष अरोड़ा और सिद्धांत सचदेवा द्वारा लिखी इस फिल्म को सिद्धांत सचदेवा ही निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म में काम करने वाले कलाकारों में अभिनेता सनी सिंह, अभिनेत्री मौनी रॉय, पलक तिवारी, आसिफ खान शामिल हैं।

    संजय दत्त ने एक बयान में कहा, ‘‘मुझे उस फिल्म का समर्थन करने में खुशी हो रही है, जिसकी मुझे तलाश थी। यह फिल्म कॉमेडी और हॉरर का सटीक मिश्रण है, जिसमें ठंडक और रोमांच का सही संतुलन है। मैं दीपक मुकुट के जैसा प्रोडक्शन सहयोगी पाकर बहुत खुश हूं, जिनकी सिनेमाई दृष्टि और आदर्श मेरे साथ मेल खाते हैं।”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    दत्त ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से फिल्म जगत में युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहता था।” मुकुट ने कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता के साथ साझेदारी से खुश हैं क्योंकि वह दोनों एक ही ‘‘रचनात्मक दृष्टि” साझा करते हैं। भाषा