संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त को मिला शादी का प्रस्ताव इंस्टाग्राम पर, फैन को जवाब देते हुए कहा- ‘हां, क्यों नहीं’

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) भले ही मनोरंजन जगह का हिस्सा नहीं हो लेकिन वे हमेशा लाइमलाइट में रहती है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने फॉलोवर्स के लिए वीडियो तस्वीरें शेयर करती रहती है। त्रिशाला अपने फैंस के हर एक सवाल का जवाब देने की भी कोशिश करती रहती है। ऐसे में अब हाल ही में सोशल मीडिया पर त्रिशाला दत्त को एक फैन के ‘शादी का ऑफर’ ऑफर दिया है, जिसको उन्होंने शानदार तरीके से स्वीकार किया है। 

    दरअसल हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर ‘डिप्रेशन’ को लेकर लाइव सेशन रखा था। लेकिन इसी बीच उनके पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ सवाल आए। ऐसे में एक यूजर के उन्हें शादी का ऑफर दिया तो वह एकदम से हंसते हुए रिप्लाई ‘हाँ’ में किया है। त्रिशला ने लिखा- ‘मैं कभी रिप्लाई इसलिए नहीं देती क्योंकि इसका मेंटल हेल्थ से कुछ लेना-देना नहीं है, और डेटिंग के मामले में मेरी किस्मत अच्छी नहीं रही है. और लिखा क्यों नहीं, हैप्पी। 

    आपको बता दें त्रिशाला यह अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड के बारें में बात की है। आपको बता दें कि त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को खो देने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी और बताया था कि वह इस हादसे से एकदम से बिखर गई थीं। 2019 में त्रिशला दत्ता ने अपने बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। 

    बताते चले त्रिसाला रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी। संजय दत्त की बेटी हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनके फैंस को उनका हर एक अंदाज़ काफी पसंद आता है।