Sapna Choudhary
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : हरियाणा (Haryana) की मशहूर (Famous) डांसर (Dancer) और सिंगर (Singer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। फैंस भी उनके डांस के दीवाने है। जब भी कहीं उनके प्रोग्राम का मंच सजता है, तो वहां उनके फैंस की भारी मात्रा में भीड़ इकठ्ठा हो जाती है। हाल ही में मध्य प्रदेश में एक प्रोग्राम करते समय उनके पेट में अचानक असहनीय दर्द उठा। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया था। इलाज के बाद सपना चौधरी के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है।

    इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए दिया था। एक बार फिर सिंगर ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपना एक मंच शो वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो मंच पर परफॉरमेंस करती नजर आ रही है। अभी उनके पेट के सर्जरी हुए महज 10 दिन ही हुए है, लेकिन फिर भी वो अपने काम के प्रति कितनी समर्पण है इसका अंदाजा उनके स्टेज पर होने से लगाया जा सकता है। वीडियो में सपना चौधरी ने कहा, ‘ मुझे कोई डांसर बोलता है तो कोई नाचने वाली कहता है, मेरी सर्जरी हुई है और अभी 10 दिन ही हुए है, दो दिन पहले ही मेरे पेट के टांके कटे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    मैं ज्यादा जोर नहीं दे सकती हूं, लेकिन अगर मैं आज इस शो में नहीं आती तो मेरा कितना नुकसान होता मैं नहीं आती तो आप सबका दिल टूट जाता और इतना ही नहीं शो के ऑर्गेनाइजर मेरे ऊपर केस कर देते और वो बोलते की मैडम फ्रॉड है। डॉक्टर ने मना किया है की मैं अभी डांस नहीं कर सकती, लेकिन एक आर्टिस्ट की जिम्मेदारी होती है की वो अपने काम से पीछे न हटे। उन्होंने कहा की मैं यहां से जाने के बाद शायद जल्दी ठीक हो जाउंगी।