बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने शेयर किया ‘पठान’ का फर्स्ट लुक पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। अभिनेता किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री को शाहरुख ने कई बेहतरीन मूवी दी हैं। ‘कुछ कुछ होता है’ अभिनेता ने आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर किंग खान ने बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का पहले लुक रिलीज किया है। इस फिल्म के जरिए अभिनेता बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लंबे ब्रेक के बाद किंग खान ‘पठान’ के जरिए दर्शकों के सामने होंगे।  

    पठान ने फर्स्ट लुक को  शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अगले साल 25 जनवरी, 2023 को मिलते हैं। अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। @दीपिकापादुकोन | @thejohnabraham | #सिद्धार्थ आनंद | @yrf’ देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

     

    SRK ने पठान से अपना पहला लुक पोस्ट किया। फोटो में शर्टलेस SRK ने एब्स और परफेक्ट बालों को फ्लॉन्ट किया। शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।