सिद्धार्थ शुक्ला संग शादी को लेकर टुटा शहनाज गिल का सपना
सिद्धार्थ शुक्ला संग शादी को लेकर टुटा शहनाज गिल का सपना

    Loading

    बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने कार्डियक अरेस्ट की वजह से हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का गम कोई भी सेह नहीं पा रहा है। इस खबर ने हर किसी को तोड़ दिया हैं। वही सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके परिवार वालों का और शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया था। शहनाज पर सिद्धार्थ का बुखार कुछ यूं चढ़ा की हर तरफ उन्हें सिर्फ सिद्धार्थ ही नजर आते थे।

    Shehnaaz Gill is not fine after Sidharth Shukla's death, reveals actress'  father | Celebrities News – India TV

    शहनाज गिल ने पूरी दुनिया के सामने सिद्धार्थ को लेकर अपनी फीलिंग्स को जाहिर किया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की यह जोड़ी एक साथ ही थी। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल का स्वयंवर भी रचाया गया। इस शो का नाम था ‘मुझसे शादी करोगे?’ इस शो में शहनाज गिल का हाथ थामने के लिए कई कंटेस्टेंट आये थे। मगर कोई भी शहनाज का दिल जीत नहीं पाया। 

    Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill's Bigg Boss video goes viral: 'Even when you  are 70, call me when you're in trouble' | Entertainment News,The Indian  Express

    इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अचानक एंट्री मारकर शहनाज को चौंका दिया था। सिद्धार्थ को देखकर शहनाज इमोशनल भी हो गई थी। सिद्धार्थ के लिए शहनाज की आंखों में साफ़ प्यार झलकता था। इन दोनों को जोड़ी को दर्शक इतनी पसंद करते थे की वह इन दोनों को शादी के बंधन में बंधना देखना चाहते थे। वही शहनाज गिल ने भी यह कई दफा जाहिर किया की वह सिद्धार्थ संग शादी रचाना चाहती हैं। वही सिद्धार्थ शुक्ला  शहनाज एक लिए उनके दिल में एक स्पेशल जगह थी। भले ही जिंदगी भी लड़कियां आई हो लेकिन सिद्धार्थ के लिए शहनाज जितनी इम्पोर्टेन्ट है शायद ही कोई और हो।

    Shehnaaz Gill is 'not fine' since she heard of Sidharth Shukla's death

    लेकिन अब सिद्धार्थ के अचानक निधन से शहनाज का हाल काफी बुरा हो गया हैं। साथ ही सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज का सपना अब अधूरा रह गया हैं। सिद्धार्थ भले ही अब चले गए हो लेकिन फैंस अब शहनाज में ही सिद्धार्थ को ढूंढ रहे हैं।