Shahrukh Khan
Photo- Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) स्टार (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आज अपने प्रशंसकों (Fans) को एक बड़ा तोहफा (Gift) दिया हैं। अभिनेता के इस नए तोहफे से उनके फैंस में धूम मच गई है। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख ने आज अपने एक नए प्रोजेक्ट का खुलासा किया है। जिसपर वो काम कर रहे थे। अभिनेता फिल्म प्रोजेक्ट के साथ-साथ वो एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म एप के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।

    उन्होंने एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म एप का निर्माण किया है। जिसका नाम है ‘SRK+’ जो अब पहले से मौजूद नेटफ्लिक्स, अमेजन और जी5 को टक्कर देने आ रहा है। एक्टर अपने नाम के इस ओटीटी प्लेटफॉर्म एप को जल्द ही लांच करेंगे। इस खबर ने इधर धमाल मचा दिया है। इस खबर को सुनते ही दर्शक उत्साह से भर गए है। शाहरुख खान ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस नए ओटीटी प्लेटफॉर्म  एप के फर्स्ट लुक की तस्वीर को शेयर किया है।

    तस्वीर में वो खुद भी एक्टर अंदाज में थम्स अप किए नजर आ रहे है। उन्होंने इस तस्वीर पर लिखा, ‘कुछ कुछ होने वाला है, OTT की दुनिया में….’ उनके इस खबर से सुपरस्टार सलमान खान भी काफी खुश हुए है। उन्होंने तो ये तक लिख दिया की शाहरुख आज की पार्टी तेरी तरफ से, इस नए ओटीटी एप SRK+ के लिए ढ़ेरों बधाई! गौरतलब है की शाहरुख खान को काफी समय से बड़े पर्दे पर न देखने की वजह से उनके प्रशंसकों में ये सवाल था की आखिर अभिनेता किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है।

    वहीं अभिनेता ने अपने डबल धमाल के साथ अपनी एंट्री की है। वैसे भी फिल्मों में वो अपने दमदार एंट्री के लिए ही जाने जाते है। अपने आगामी फिल्म ‘पठान’ के साथ-साथ आज अपने इस नए एप की खबर देकर अपने प्रशंसकों की खुशी को दुगनी कर दिया है।