aryan-shahrukh

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक़्त जेल में है। उन्हें  3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी  गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। ऐसे में आज हम आपको आर्यन से जुड़ा एक खास बात बताते है। 

    क्या आपको पता है आर्यन खान भले ही शाहरुख खान के बेटे है लेकिन उन्हें वह एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं रखते है। बल्कि उन्हें किसी और चीज का शौक है। दरअसल शाहरुख खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन की दिलचस्पी एक्टिंग में नहीं हैं। उन्होंने कहा था- ‘मुझे नहीं लगता आर्यन एक एक्टर बन सकता है क्योंकि उसकी दिलचस्पी एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन में हैं। आर्यन को हमेशा से पर्दे के सामने नहीं बल्कि पर्दे के पीछे रहकर काम करना पसंद हैं। यह तक की आर्यन ने इसलिए स्कूल के बाद अपनी आगे की पढ़ाई भी इसी फील्ड में की है। 

    गौरतलब है कि आर्यन ने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया, लॉस एंजेलिस से उन्होंने डिग्री ली है। उन्होंने  फिल्म मेकिंग की बारीकियां 2020 में सीखी। गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।