Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने कुछ दिनों का टीवी के मशहूर डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) से ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब फिर से शिल्पा सेट पर वापस आ गई है।

    ऐसे में अब शिल्पा धीरे धीरे पुराने फॉर्म में वापस आ रही है। अब हाल ही में फिर से बार शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान शिल्पा ने ऑरेंज कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस नजर आ रहीं थीं। शिल्पा के साथ सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी नजर आई। रवीना ने ब्लैक-गोल्डन में नजर आई। गौरतलब है कि रवीना इस वीक की स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएगी। दोनों सेट पर बेहद ख़ूबसूरत लग रही थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    आपको बता दें हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी वैनिटी से बाहर निकलती हैं, और चुपचाप सेट की ओर चलते हुआ नजर आती हैं। हालांकि हमेशा पापराजी के साथ बात करने वाली शिल्पा शेट्टी ने इस बार कोई बात नहीं की लेकिन उन्होंने पापराजी को देख कर वेव करते हुए हाथ हिलाया।