Gumraah Shoot Wrap
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की हाल ही में फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बाल गिरी है। 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अलावा एक्ट्रेस संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज और आशुतोष राणा भी अपने अहम किरदार में है। इस फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। वहीं एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने आज अपनी आगामी फिल्म ‘गुमराह’ की शूटिंग को भी दिल्ली में पूरा कर लिया है।

    उन्होंने अपनी इस खुशी को अपनी ‘गुमराह’ टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भूषण कुमार की टी-सीरीज के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। टी-सीरीज पर शेयर पहली तस्वीर में आप देख सकते है कि आदित्य रॉय कपूर अपनी पूरी टीम के साथ नजर आ रहे है। उनके चेहरे पर खुशी की झलक साफ नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में टेबल पर केक रखा दिखाई दे रहा है। केक पर ‘गुमराह फिल्म रैप’ लिखा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by T-Series (@tseries.official)

    तीसरी तस्वीर में आदित्य रॉय कपूर केक काटते नजर आ रहे है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है! यह गुमराह के लिए एक शूट रैप है।’ वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुमराह’ में आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में नजर आएंगे। वो इस फिल्म में जुड़वां भाई का किरदार निभा रहे है। फिल्म में अभिनेता के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। अदाकारा इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और मुराद खेतानी कर रहे है। फिल्म ‘गुमराह’ तेलुगू फिल्म ‘थडम’ का रीमेक है। ये फिल्म इसी साल 20 अगस्त को रिलीज होगी।