डैडी शक्ति कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहती है श्रद्धा कपूर, बोलीं- ‘हमें लगातार घर में हंसाते…’

    Loading

    मुंबई: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने आशिकी 2, हैदर, स्त्री और एबीसीडी जैसी फिल्मों में भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है। एक समय हो गया है, जब अभिनेत्री को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखा गया था और उनके प्रशंसक निस्संदेह स्क्रीन पर उनकी उपस्थिति को याद कर रहे हैं। अब, ईटाइम्स के साथ एकइंटरव्यू में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने पिता-अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के साथ एक फिल्म करना चाहती है। श्रद्धा ने यह भी कहा कि वह उनके साथ एक कॉमेडी फिल्म करना चाहेंगी।

    आगे एक्ट्रेस ने कहा, ”वह हमें लगातार घर में हंसा रहे हैं।  उनके साथ स्क्रीन शेयर करना बहुत अच्छा होगा।’ शक्ति कपूर ने 2010 में अपनी बेटी श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म तीन पत्ती में एक कैमियो किया है, हालांकि, पिता-बेटी की जोड़ी ने अभी तक एक पूर्ण फिल्म नहीं की है। श्रद्धा ने कहा कि वह अपने पिता शक्ति कपूर और उनके काम से बहुत प्रेरित हैं। “उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है – घर पर एक व्यक्ति के रूप में और बड़े पर्दे पर एक अभिनेता के रूप में। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही टीम बना लेंगे।”

    इस बीच, काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर को आखिरी बार 2020 की एक्शन थ्रिलर फिल्म, बाघी 3 में देखा गया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी थे। वह अगली बार लव रंजन की अभी तक बिना शीर्षक वाली परियोजना में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री को लंदन में चालबाज में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो 1989 की स्लैपस्टिक फिल्म चालबाज की रीमेक है और निखिल द्विवेदी की त्रयी फिल्म में जहां वह एक आकार बदलने वाली नागिन की भूमिका निभाएंगी।