सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कजिन की शादी में जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ Video

    Loading

    मुंबई: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। ऐसे में अब सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने कजिन की शादी अटेंड की। शादी में सिद्धार्थ ने ब्लैक कलर की शेरवानी और मैरून रंग पगड़ी में नजर आ रहे है। सिद्धार्थ इस लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। सिद्धार्थ ने अपने कजिन की शादी खुलकर एंजॉय किया। उन्होंने अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘रांझा’ पर जमकर डांस किया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना लुक भी शेयर किया है। उन्होंने अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था-  ‘दिल्ली की शादी।’ सिद्धार्थ ने ना सिर्फ अपनी फिल्म  ‘शेरशाह’ के गाने पर डांस किया बल्कि उन्होंने फिल्म ‘बधाई हो’ के गाने ‘मोरनी’ पर भी जमकर डांस किया। साथ ही सिद्धार्थ अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes (@etimes)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ETimes (@etimes)

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेरशाह के साथ एक्शन जॉनर में जबरदस्त अपने अभिनय के साथ सबको अपने हुनर से चौका दिया था। फिल्म में ‘कैप्टन विक्रम बत्रा’ के किरदार को सिद्धार्थ ने जिस अंदाज में निभाया, उसकी वजह से उन्हें दर्शकों से बहुत प्रशंसा मिली। इस फिल्म की वजह से उनके करियर को एक नई रफ्तार मिली है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SIDHARTH MALHOTRA UPDATES FC (@sidmalhotra.updates)

    वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ, फिल्म ‘थैंक गॉड’ में जल्द नजर आएंगे। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ की घोषणा की हैं।