Shershaah
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शुक्रवार को अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की पहली वर्षगांठ पर दर्शकों को फिल्म को प्यार और सराहना देने के लिए धन्यवाद दिया। कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म का शीर्षक शहीद अधिकारी के ‘कूट नाम’ पर रखा गया है। विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी फिल्म 2021 में ओटीटी मंच प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि वह फिल्म को मिली अपार सराहना से अभिभूत हैं और उम्मीद करते हैं कि लोग रिलीज के एक साल बाद भी इसे प्यार देते रहेंगे।

    अभिनेता ने बत्रा के विजय संकेत ‘ये दिल मांगे मोर’ का जिक्र करते हुए लिखा, ‘एक फिल्म, एक साल, एक कहानी जिसने हम सभी को प्रेरित किया! इस फिल्म के लिए आपके प्यार, समर्थन और प्रशंसा ने काफी कुछ कहा है, मैं केवल इतना कहना चाहता हूं, शेरशाह का एक साल और ‘ये दिल मांगे मोर’!’ फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका निभाने वाले कियारा आडवाणी ने ‘शेरशाह’ को इतना प्यार देने के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

    अभिनेत्री का मानना ​​है कि फिल्म ने दुनिया भर में लोगों का प्रभावित किया। उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा कर कैप्शन में लिखा, ‘एक फिल्म, एक साल, बहुत सारा प्यार! एक ऐसी कहानी के लिए जिसने दुनिया भर में लोगों की भावनाओं को प्रभावित किया, दिल और पुरस्कार जीते और जीवन भर के लिए अपनी छाप छोड़ दी। एक साल की शेरशाह, ‘ये दिल मांगे मोर!’ फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था। (एजेंसी)