खेत में खड़े हो कर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया पोज, विक्की कौशल ने यूं किया रिएक्ट

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra) ​​इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) की शूटिंग में व्यस्त हैं, अभिनेता फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह हरे भरे खेतों के बीच पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह वाइट और ब्लू कलर की जींस में गेहूं के खेत में पोज देते नजर आ रहे हैं। 

    सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।  साथ ही आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेता विक्की कौशल ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘बाजरा का सिट्टा’। वही मिलाप जावेरी ने लिखा- ‘हाय में मरजावा’।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

    सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म ‘वॉरियर’ (Warrior) की बात करें तो अभिनेता इस फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ सकते हैं। फिल्म योद्धा की कहानी भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सबसे बड़ी कार्रवाई से प्रेरित है। हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी को लेकर फिल्म निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।