Sidharth shehnaaz habit song
Sidharth Shukla Shehnaaz Gill HABIT Song

    Loading

    कलर्स का सीरियल बालिका वधु और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर और मशहूर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 2 सितंबर को अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन के सदमें से फैंस अभी तक उभर नहीं पाए हैं। बीते दिन ही सिद्धार्थ शुक्ला का दाह संस्कार भी हुआ जहाँ टीवी और बॉलीवुड जगत के कई हस्ती उन्हें आखिर विदाई देने पहुंचे। वही सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिड के परिवार का रो रोकर बुरा हाल हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज गिल को यूं अचानक छोड़ जाने का गम लोग सह नहीं पा रहे हैं। 

    वही इसी बिच शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देखने के लिए गुहार कर रहे हैं। दरअसल आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की यह जोड़ी अब हमेशा हमेशा के लिए जुड़ा हो गई हैं। ऐसे में इसी बिच सोशल मीडिया पर इन दोनों के अपकमिंग सॉन्ग ‘हैबिट’ का पोस्टर बड़े तेजी से वायरल हो रहा हैं। सभी जानते है अब फिर कभी फैंस सिडनाज की जोड़ी को एक साथ नहीं देख पाएंगे। ऐसे में ‘हैबिट’ सॉन्ग के मेकर्स से सिडनाज के फैंस यह गुहार लगा रहे है की वह यह गाना जल्द से जल्द रिलीज करें। आपको बता दे कि यह गाना सारेगमापा के बैनर तले बनाया गया हैं और इसे सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी हैं। 

    Sidharth Shukla Shehnaaz Gill HABIT Song
    Sidharth Shukla Shehnaaz Gill HABIT Song

     ‘हैबिट’ गाने से सिद्धार्थ और शहनाज की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी हो रही हैं। इस गाने के पोस्टर को देख ऐसा लगता है कि यह गाना गोवा में शूट किया गया हैं। जहां दोनों बीच पर आराम फरमाते दिखाई। बता दे कि इस गाने की शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं। अब बस फैंस इस गाने के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस गाने के जरिये शहनाज गिल औरसिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी फैंस को तीसरी बार इम्प्रेस करती हुई नजर आएगी। बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’, और ‘शोना-शोना’ में एक साथ नजर आ चुके हैं।

    Sidharth Shukla Shehnaaz Gill HABIT Song
    Sidharth Shukla Shehnaaz Gill HABIT Song

    ऐसे में अब सिद्धार्थ के इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद फैंस इस गाने ‘हैबिट’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।