‘बिग बॉस’ सीजन 16 में सिंगर फरमानी नाज की होगी धांसू एंट्री, जल्द होगा बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। यह कंफर्म है कि सल्लू मियां बहुत जल्द ‘बिग बॉस’ सीजन 16 दर्शकों के सामने लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने इस शो से जुड़ी तैयारी शुरू कर दी है। ऐसे में अब  ‘बिग बॉस’ सीजन 16 (Bigg Boss16) से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ‘हर हर शंभू’ गाना गाने वाली फरमानी नाज बिग बॉस के घर में  धांसू एंट्री करने वाली है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरमानी नाज (Farmani Naaz) को ‘बिग बॉस 16’ के लिए अप्रोच किया गया है। फरमानी भी इस मामले पर विचार कर रहे हैं। इससे पहले फरमानी ने अपने भाई फरमान के साथ शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा लिया था। फरमानी का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘हर हर शंभू’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

    बता दें, फरमानी को गाने का बहुत शौक है। राहुल नाम के शख्स ने फरमानी का गाना सुना और उसे रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर डाल दिया. इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। उसके बाद फरमानी ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया। फरमानी के यूट्यूब पर 38.4 लाख सब्सक्राइबर हैं। फरमानी नाज और फरमान की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट है. फरमानी को इंडियन आइडल के 12वें सीजन में हिस्सा लेने का मौका मिला।