Singer Farmani Naaz Cousin Murdered
यह फोटो 'हर हर शंभू' फेम सिंगर फरमानी नाज की है।

Loading

मुजफ्फरपुर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में शनिवार की शाम को मशहूर सिंगर और यूट्यूबर फरमानी नाज (Farmani Naaz) के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर 20 साल के खुर्शीद की हत्या कर मौके से फरार हो गए।

इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रतनपुरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। खबरों की माने तो रतनपुरी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी के निवासी खुर्शीद पुत्र वली हसन शनिवार की शाम को अपने खेत से लौट रहा था। वह जैसे से अपने घर के करीब सालवा रोड पर पहुंचा ही था कि तभी अचानक तीन बाइक सवार बदमाशों ने उस पर चाकुओं से हमला कर वहां से फरार हो गए। 

जानकारी मिलने पर परिवारवालों तुरंत गंभीर रूप से घायल खुर्शीद को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिंगर और यूट्यूबर फरमानी नाज के चचेरे भाई के गर्दन और शरीर पर बदमाशों ने चाकुओं से कई वार किए थे। इस मामले से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। बताया जा रहा है कि खुर्शीद खेत से लौटकर नमाज पढ़ने जाने वाला था। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और मामले की जांच कर रही है।