Bhagyashree
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : स्टार प्लस (Star Plus) हमेशा से अपने बेहतरीन फिक्शन (Fiction) शोज (Shows) के लिए चर्चित रहा है। यह मंच (Platform) एक ऐसा शो लेकर आ रहा है, जिसमें अभिनय, नृत्य, क्रिकेट, संगीत और कोरियोग्राफी जैसे विभिन्न क्षेत्रों के सेलिब्रिटी जोड़े एकसाथ नजर आएंगे। इस शो में हिस्सा लेने वाले कई बड़े नाम चर्चा में हैं, जिसमें अब एक और बड़ा नाम शामिल होने जा रहा है, जी हां हिंदी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासानी जो पहली बार स्टार प्लस के ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो में एकसाथ डब्यू करेंगे।  

    गौरतलब है की ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से भाग्यश्री पहली बार हिंदी सिनेमा में कदम रखी थी, जिसमें सलमान और भाग्यश्री प्रमुख भूमिका में नजर आए। इस शो के जरिए दर्शकों को न सिर्फ भाग्यश्री के शादीशुदा जिन्दगी के कई हसीन किस्से जानने को मिलेंगे, बल्कि उसके निजी जीवन से जुड़ी कई खास बातें भी पता चलेंगीं। इन किस्सों में एक खास बात यह भी है, कि भाग्यश्री राज घराने से ताल्लुक रखने वाली है। सांगली के शाही पटवर्धन परिवार में इनका जन्म हुआ और उनका पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

    वो सांगली के राजा श्रीमंत विजयसिंह राव माधव राव पटवर्धन की बेटी हैं। 33 साल के अभिनय करियर में भाग्यश्री ने न सिर्फ हिंदी सिनेमा में अपनी खूबसूरती और अभिनय से चार चांद लगाए बल्कि उन्होंने टीवी की दुनिया में भी कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए। एक बेहतरीन अभिनय करियर होने के बावजूद भाग्यश्री ने अपने परिवार को क्यों चुना ! ऐसी कई बातें और भाग्यश्री-हिमालय के खट्टे-मीठे रिश्ते की नोक-झोक को देखने के लिए देखिए ‘स्मार्ट जोड़ी’ और बने रहिए सिर्फ स्टार प्लस पर।