बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स पार्टी में पुलिस ने लिया हिरासत में, शक्ति कपूर बोले- ‘यह संभव नहीं है…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor Drugs Case) को कथित तौर पर बेंगलुरु पुलिस ने रविवार यानी 12 जून को रात एक लग्जरी होटल में हुई पार्टी में छापेमारी के बाद हिरासत में लिया है। कहा जाता है कि अभिनेता उन छह लोगों में शामिल हैं, जिन्हें कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करते हुए पाया गया। सिद्धार्थ ने ड्रग्स के लिए पॉसिटिव टेस्ट दिया है। सिद्धांत से जुड़ी ते खबर मीडिया में सुर्खियां बनती नजर आ रही है। 

    इसी बीच सिद्धांत के पिता दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने बेटे के ड्रग टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शक्ति कपूर ने एक पोर्टल से बातचीत के दौरान कहा ‘मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – यह संभव नहीं है।’ एएनआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि सिद्धांत का नमूना उन छह लोगों में से था जो सकारात्मक थे।

    आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स के मामले में सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की थी। हैलो चार्ली, पलटन और शूटआउट एट वडाला जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके सिद्धांत को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी-स्टारर ‘चेहरे’ में दिखाई दिए थे। उन्होंने अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ ‘हसीन पारकर’ में भी काम किया, जो 2017 में रिलीज हुई थी।