लेटेस्ट मैटरनिटी शूट में सोनम कपूर पति के साथ नजर आई बोल्ड, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड फैशनिस्टा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) प्रेग्नेंसी के दौरान भी स्टाइल स्टेटमेंट बना रही हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह सफेद साड़ी में पेंटिंग की तरह दिख रही थीं। अब, अभिनेत्री ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ नई तस्वीरें साझा की हैं, जहां यह जोड़ा एक-दूसरे को प्यार करते हुए बहुत अच्छा लग रहा है। एक्ट्रेस पेस्टल कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं जबकि आनंद ने हल्के रंग का कुर्ता चुना. दोनों तस्वीरों में कपल को एक-दूसरे को गले लगाते देखा जा सकता है।

    सोनम ने लिखा, ‘आप पर जुनूनी @anandahuja #everydayphenomenal।’ हाल ही में, अभिनेत्री ने डिजाइनर और लंबे समय से दोस्त अबू जानी की जन्मदिन की पार्टी के अवसर पर बेबी बंप दिखती नजर आई। इस दौरान सोनम ने साड़ी को धोती स्टाइल में ड्रेप किया। सफेद साड़ी इसके किनारों पर अलंकृत पोम-पोम विवरण झालर के साथ आई थी। सोनम ने अपने शाही भारतीय लुक को स्टेटमेंट गोल्ड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और नाजुक ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज़ किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

     

    इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए सोनम और आनंद ने लिखा: ‘चार हाथ। आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं। दो दिल। वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में धराशायी होगा। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।’ कैप्शन के बाद हैशटैग था।