सोनू सूद ने शेयर किया ‘व्हाट्स नेक्स्ट’ का पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए अभिनेता

    Loading

    गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद आए दिन अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हैं सोनू सूद ने कुछ समय पहले अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

    दरअसल, इस तस्वीर में सोनू सूद के चेहरे पर छोटे बाइनरी लैंग्वेज कोड की थीम नजर आ रही है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिनेता का आगामी प्रोजेक्ट किसी अंतरिक्ष मिशन या विज्ञान मिशन से जुड़ा हो सकता है। इसके साथ ही इस तस्वीर में ‘आगे क्या है’ यानी ‘आगे क्या’ की एक टैग लाइन भी मौजूद है। सोनू सूद ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘एक अविश्वसनीय नए मिशन पर? इसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें भी सोनू सूद के अपकमिंग प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

    साल 2022 में सोनू सूद की रिलीज होने वाली फिल्में

    जानकारी के मुताबिक सोनू सूद चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सोनू सूद शिव आचार्य की फिल्म कोरटाला में भी नजर आएंगे।