'Radhe Shyam' is a love story with many twists and turns, says Prabhas

कई भाषाओं में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी हैं और इसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है।

    Loading

    हैदराबाद, अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) कई दिलचस्प पहलुओं वाली प्रेम कहानी है और उन्हें उम्मीद है कि अगले साल रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। कई भाषाओं में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी हैं और इसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है।

    इस फिल्म की कहानी 1970 की पृष्ठभूमि की है और इसमें विक्रमादित्य (प्रभास), प्रेरणा(हेगड़े) के प्रेम में पड़ जाता है। प्रभास ने कहा कि राधे श्याम एक प्रेम कहानी है लेकिन इसमें बाकी कई चीजें भी हैं। कई घुमावदार मोड़ भी हैं और उन्हें उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।

    ‘बाहुबली’ अभिनेता रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने निर्देशक कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि कई बाधाओं के बाद भी ‘राधे श्याम’ के लिए उनके मन में दृढ़ संकल्प और जुनून बाकी रहा।

    कुमार ने कहा, ‘‘ पिछले चार साल से जो लोग मेरे साथ बने रहे, मैं उनके प्रति आभार प्रकट करता हूं। मैं मनोज सर (सिनेमेटोग्राफर) का आभारी हूं क्योंकि वह आप ही थे जिसकी वजह से हर दिन हम लोग उत्साहित होते थे। पूजा, आपका जन्म ही इस फिल्म के लिए हुआ है। प्रभास-आप स्टार और सुपरस्टार नहीं बल्कि कायनात हो। आपने मुझे कई चीजें सिखाईं।”

    हेगड़े ने कहा कि पूरी टीम ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की। इस फिल्म को बनने में काफी समय लगा। उन्होंने कहा कि करीब चार साल से इस फिल्म के लिए सब ने अपना खून, पसीना बहाया है। उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी। यह फिल्म मकर संक्रांति और पोंगल के मौके पर 14 जनवरी को रिलीज होगी। (एजेंसी)