एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण की ‘RRR’ फिल्म ‘बाहुबली’ से महंगी, दर्शकों को भी लगेगा झटका

    Loading

    मुंबई: ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ जैसी बिग बजट फिल्में बनाकर निर्देशक एसएस राजामौली ने इतिहास रच दिया था। उनकी फिल्में सिर्फ बड़े बजट की नहीं रही, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्मों ने कई रिकॉर्ड तोड़े। कहने की जरूरत नहीं है कि दर्शकों को उम्मीद है कि राजामौली की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) दर्शकों को बहुत पसंद आएगी और बॉक्स ऑफिस पर भी धूम मचाएगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर ‘कोमाराम भीम’ और राम चरण ‘अल्लूरी सीताराम राजू’ के रूप में दिखाई देंगे। जबकि आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी। 

    फिल्म रिलीज से पहले ‘आरआरआर’ के बजट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक आंध्र प्रदेश के मंत्री पर्नी नानी ने एक बयान में खुलासा किया कि ‘हमें ‘आरआरआर’ के निर्माताओं से एक आवेदन मिला है। जिसके अनुसार, निर्माताओं ने जीएसटी, कलाकारों और चालक दल के वेतन को छोड़कर फिल्म पर 336 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जिस कारण हम फिल्म की टिकट की कीमतों में  बढ़ोतरी करेंगे। 

    कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म का बजट कुल 400 करोड़ रुपये से ज्यादा है, यह देखते हुए कि फिल्म में कुछ बेहतरीन सितारे हैं। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं, और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि राम चरण और जूनियर एनटीआर ने 45 करोड़ रुपये चार्ज किए, जबकि अजय देवगन 25 करोड़ रुपये में फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुए, जबकि आलिया भट्ट ने 9 करोड़ रुपये चार्ज किए है। एसएस राजामौली ने कथित तौर पर फिल्म से 30 प्रतिशत लाभ हिस्सेदारी का विकल्प चुना है।

    हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाहुबली: द कन्क्लूजन 250 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी। राजामौली ने जहां 28 करोड़ रुपये लिए, वहीं प्रभास ने 25 करोड़ रुपये और राणा दगुबत्ती को 15 करोड़ रुपये की फीस ली।