sunny-deol

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपने दमदार एक्शन ही नहीं बल्कि अपने डायलॉग्स के लिए भी मशहूर हैं। वजसे तो सनी देओल के सारे डायलॉग बहुत ही हिट है। सनी बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक है जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के वजह से नाम कमाया हैं। सनी ने अपने करियर में कई फिल्में की लेकिन उन्होंने कुछ वक़्त के लिए फिल्मों से ब्रेक के लिए था। ऐसे में फिर एक बार एक्टर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। 

    दरअसल मलयालम फिल्म ‘चुप’ का रीमेक बन राग है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सनी देओल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने चुप की शूटिंग हाल-फिलहाल में ही खत्म की है। ऐसे में अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो एक्टर जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर सकते हैं। 

    दरअसल 2018 में रिलीज हुई मलयालम क्राइम थ्रिलर का भी रीमेक बन रहा है। इस फिल्म का नाम ‘जोसेफ’ फाइनल किया गया है। फिल्म का निर्देशन मलयालम डायरेक्टर एम पद्मकुमार करेंगे। इस को प्रोड्यूस निर्माण कमल मुकुट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल इसी के साथ कुछ और दमदार कंटेंट वाली फिल्में देख रहे हैं। 

    गौरतलब है कि हाल ही में  ‘गदर 2’ (Gadar 2) मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। पोस्टर में स्टार कास्ट के नाम नाम रिवील किया। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। सनी देओल के देश-विदेश में करोड़ों फैंस हैं। वह आज भी अपनी दमदार आवाज, एक्शन और डॉयलॉग्स की वजह से मशहूर हैं। अपने इसी अंदाज की वजह से वह लोगों के दिलों में बसते हैं। सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सनी देओल राजनीति में भी आ चुके हैं।