सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नात्थे’ हुई रिलीज, पहले शो के लिए सुबह उमड़ी फैंस की भीड़

    Loading

    Superstar Rajinikanth’s film ‘Annaatthe’ release, crowd of fans gathered in the morning for the first show: सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) की‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) फिल्म आज रिलीज हो गई है। दर्शक रजनीकांत की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज ये फिल्म रिलीज हुई है तो मुंबई में, रजनीकांत के प्रशंसक आज सुबह ‘अन्नात्थे’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए थिएटर के बाहर उमड़ पड़े हैं।

    बता दें, दिवाली हो या न हो, थलाइवा की फिल्म किसी त्योहार से कम नहीं है। यह हमारे लिए दिवाली ट्रीट है, रजनीकांत की फैन राम्या ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है। ‘अन्नात्थे’ में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, खुशबू, मीना, कीर्ति सुरेश और जगपति बाबू भी नजर आएंगे। फिल्म को इम्मान ने म्यूजिक दिया है। इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हैदराबाद में हुई है जबकि कुछ हिस्सों की शूटिंग कोलकाता में हुई है।

     

    फिल्म को 1,100 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सन पिक्चर्स के मुताबिक, यह विदेशों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी बजट की तमिल फिल्म है। निर्माताओं ने ट्वीट किया कि फिल्म ‘अन्नात्थे’ को अमेरिका के 677 सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा। इसे अरब जगत के 117 सिनेमाघरों में भी दिखाया जाएगा। साथ ही यह फिल्म मलेशिया के 110 और श्रीलंका के 86 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एनाथे को कनाडा में 17, यूनाइटेड किंगडम में 35, यूरोप में 43 और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 85 सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।