सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ कर लिया है ब्रेकअप?

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) एक दूसरे को एक लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों एक साथ एक ही घर में रहते हैं। दोनों ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों बॉलीवुड के  सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा हैं। 

    दरअसल ईटाइम्स के रिपोर्ट्स के अनुसार सुष्मिता के एक करीबी सूत्र ने उन्हें बताया कि सुष्मिता ने रोहमन के साथ सभी संबंध तोड़ लिए हैं और मॉडल घर भी छोड़ दिया हैं। इस वक़्त रोहमन अपने एक दोस्त के साथ उनके घर पर रह रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

    गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में सुष्मिता ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें एक व्यर्थ रिश्ते से बाहर निकलने की बात कही गई थी। फैंस को लगा था उन्होंने रोहमन से ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन बाद में इस जोड़े ने सार्वजनिक रूप से प्रस्तुत हुए और अपने ब्रेकअप की खबरों को गलत बताया था। 

    गौरतलब है कि हाल ही में रोहमन शॉल ने एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर दोनों कि एक रोमांटिक तस्वीर शेयर किया था। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे बाबूश’ साथ ही उन्होंने रेड हार्ट और गले वाले इमोजी भी जोड़े थे।