Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। ऐसे में हाल ही में खबर सामने आई है थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। करीना इन दिनों अपनों से दूर क्वारंटाइन में हैं। ऐसे में अब करीना ने अपना खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया हैं। 

    दरअसल करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रशंसकों के साथ एक छोटा सा नोट साझा किया क्योंकि वह अपनी संगरोध अवधि से बाहर आने के लिए दिनों की गिनती कर रही है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है- ‘मैं अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हूं कि क्या हम अभी भी कोविड के समय में हैं या नहीं। वैसे भी दिन 12 हो गए हैं। बस दो दिन और। सभी सुरक्षित रहें।”

    गौरतलब है कि करीना 3 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। लेकिन अब वह ठीक महसूस कर रही है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि इस बार करीना कपूर परिवार के वार्षिक क्रिसमस लंच में नहीं जा पाएगी। क्योंकि 25 दिसंबर तक उनका क्वारंटाइन समय पूरा नहीं हुआ होगा। ऐसे में एक समाचार पोर्टल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अपने परिवार और बच्चों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का इरादा रखती है, जब वह सफलतापूर्वक अलगाव की अवधि पूरी कर लेती है।