तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, बोलीं- ‘बस इस लाइन को याद रखना’

    मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  ने आज बॉलीवुड का बड़ा नाम है। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं। तापसी पिंक’, ‘मुल्क़’, ‘मनमर्ज़ियां’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री है। तापसी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। 

    इनदिनों तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में हाल ही में तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में तापसी की मस्कुलर बॉडी दिख रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अब ट्रोलर्स उनकी फोटो पर अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे है। लेकिन तापसी ने भी एक ट्रोलर्स को मुतोड जवाब दिया है। 

    दरअसल तापसी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की एक फोटो शेयर किया है। फोटो में एक्ट्रेस की सिर्फ पीठ नजर आ रही है। साथ ही तापसी ने कैप्शन में लिखा- ‘बहुत सर पे चढ़ा पे रखा है इसे, किसी की नहीं सुनती, पर खुद की सुनती है। बहुत बड़ी बात है। तूफान से पहले की शांति।’ अब इसपर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘मेरी सुन बॉडी बनवा दे यार’ तो एक यूजर ने लिखा- ‘OMG बाजू देखो जरा’

    तो वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसे मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी पन्नू हो सकती है।’ जिस पर एक्ट्रेस ने रिप्लाई देते हुए कहा- ‘बस इतना ही कहूंगा…. बस इस लाइन को याद रखें और 23 सितंबर का इंतजार करना। साथ ही पहले से ही आपको धन्यवाद कहना चाहूंगी। मैंने इस कॉम्पलीमेंट के लिए सच में बहुत मेहनत की है।’

    बता दें, तापसी हाल में नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ नज़र आई थीं। आने वाले वक़्त में वो लूप लपेटा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू, दोबारा और वो लड़की है कहां जैसी फिल्मों में नज़र आयेंगी।