Shivangi Joshi
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : टीवी (Television) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के फैंस के लिए उन्हें लेकर एक उदास करने वाली खबर सामने आई है। 24 साल की एक्ट्रेस शिवांगी इस वक्त किडनी इंफेक्शन (Kidney Infection) से जूझ रही हैं। इस खबर की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस को दी है। वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि अदाकारा रिकवर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल के बेड से अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में उन्हें स्ट्रांग होते हुए भी देखा जा सकता है।

उनके हाथों में ड्रिप और पट्टी भी दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के पास नारियल पानी नजर आ रहा है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हेल्लो सब लोग, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इंफेक्शन है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सभी को हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार और मैं बहुत जल्द एक्शन में वापस आऊंगी। रिकवरिंग एंड हीलिंग ढेर सारा प्यार शिवांगी!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

उनके इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस बेहद उदास हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी शिवांगी जोशी के तेजी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि शिवांगी जोशी टीवी लोकप्रिय धारावाहिक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं।