AS04
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्टर (Actor) आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म ‘AS04’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वो इस फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अजरबैजान (Azerbaijan) में अपने इस फिल्म का शूटिंग शेड्यूल खत्म किया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है। तस्वीर में आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘AS04’ की लीड एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा भी नजर आ रही हैं।

वहीं एक्टर के चेहरे पर कट का निशान साफ दिखाई दे रहा है। बता कि अजरबैजान में कड़ाके की ठंड में एक्टर ने अपने इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया है। जिसका जिक्र आयुष शर्मा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में किया है। एक्टर ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “कड़ाके के ठंड में हमने किया कड़क शूट। टीम ‘AS04’ को तीन चीयर्स। अजरबैजान में हमारा शेड्यूल खत्म हुआ।” उनके इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हो उठे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

मालूम हो कि सुश्री मिश्रा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा के अलावा साउथ सुपरस्टार जगतपति बाबू भी नजर आएंगे। इस अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म का निर्माण केके राधामोहन सत्य साईं आर्ट्स के बैनर तले हो रहा है। इसी साल इस फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है।