ekta-kapoor-deletes-controversial-scene-pertaining-to-army-from-triple-x-2

Loading

मुंबई: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस सीरीज की नागिन 6 का रैपअप हो चुका है। एकता कपूर ने ‘नागिन 7’ की तैयारियां शुरू कर दी है। खबर है कि नागिन की इस सीरीज में ‘बिग बॉस 16’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी और ‘गुम है किसी के प्यार में’ की आयशा सिंह के नागिन 7 में लीड रोल प्ले करने वाले हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

कलर्स टीवी ने ‘नागिन 7’ का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश शो को अलविदा कहती हुई सुनाई देती हैं कि, ‘अब आप ही लिखेंगे इस ब्रह्मांड में नहीं शिव नागिन की कहानी… कौन होगी वो नागिनों की नागिन, दिव्यदृष्टि, दिव्यशक्ति, शिवनागिन,…?’ वहीं प्रोमों में नागिन का आउटफिट पहने हुए एक औरत शिवलिंग की और बढ़ती नजर आती है। हालांकि उसका चेहरा रिवील नहीं किया गया है।

लेकिन खबर है कि ये चेहरा प्रियंका चाहर चौधरी का ही है। हालांकि, इस संबंध में अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। अगर खबरें सच हुईं तो बिग बॉस 16 के बाद यह प्रियंका का एक दूसरा प्रोजेक्ट होगा। ‘नागिन 6’ में ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, उर्वशी ढोलकिया और महक चहल ने लीड रोल निभाया था।