Aditya Singh Rajput Death
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर (Famous) टीवी एक्टर (TV Actor) और मॉडल (Model) आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का सोमवार को निधन हो गया था। उनके मौत से उनका पूरा परिवार सदमे में है। वहीं एक्टर की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर का शरीर अंधेरी (Andheri) स्थित घर के वॉशरूम में जमीन पर पड़ा मिला था। उन्हें जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

वहीं पुलिस उनके मौत की जांच में जुटी हुई है। 33 साल के आदित्य सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हो चुका है। जिसकी रिपोर्ट को डॉक्टर ने रिजर्व में रखा है। आदित्य सिंह का अंतिम संस्कार मंगलवार को ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया। जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स और उनके दोस्त इकठ्ठा हुए थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य के विसरा का नमूना फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा दिया गया है। वहीं एक्टर के घर से पुलिस को कुछ दवाइयां, भी मिली है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। एएनआई ने मुंबई पुलिस के हवाले से ट्वीट में लिखा है, “एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया गया है। डॉक्टरों ने मौत के कारण की रिपोर्ट रिजर्व में रखी है। उनके विसरा का नमूना फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। उनके आवास से कुछ दवाएं भी मिली हैं, जिन्हें पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है और उनका अंतिम संस्कार कल (मंगलवार) को ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया।” 

बता दें कि आदित्य सिंह राजपूत ने महज 17 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। ‘स्पिल्ट्सविला’ और ‘गंदी बात’ शो से उन्हें खास पहचान मिली थी। उन्होंने ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।