Bigg Boss OTT Season 2
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ (Bigg Boss OTT Season 2) को लेकर चर्चाएं तेजी में हैं। पिछले सीजन को जहां करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। वहीं ऐसी भी खबरें सामने आई हैं कि इस सीजन में करण जौहर को सलमान खान (Salman Khan) रिप्लेस करते नजर आएंगे। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं।

खबर यह भी सामने आई थी कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दूसरे सीजन का हिस्सा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) बनेंगे। जिस पर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। चारू असोपा के पति राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर सच्चाई बताई है।

राजीव सेन ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “हाय, मैं हूं राजीव सेन, मुझे आज आपसे कुछ बात करनी है। एक न्यूज बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। मैं बिग बॉस ओटीटी के बारे में बात कर रहा हूं। जिसको लेकर यह कहा जा रहा है कि राजीव सेन शायद बिग बॉस ओटीटी के अंदर जा रहे हैं। जिसके बाद मैंने अपनी पीआर टीम से इस बारे में बात की। जिन्होंने भी कहा कि मुझे एक वीडियो बनाकर शेयर करते हुए यह कनफ्यूजन दूर कर देना चाहिए कि मैं शो में जा रहा हूं या नहीं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

उन्होंने आगे कहा, “मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं बिग बॉस ओटीटी के घर में नहीं जा रहा हूं। इसके पीछे की वजह ये है कि यह एक बहुत लंबा और टाइम टेकिंग कमिटमेंट वाला शो है। जो मैं शो को नहीं दे पाऊंगा। मैंने कभी भी काम को ना नहीं कहा है और यह बहुत अच्छा चांस है। मैंने हमेशा बिग बॉस को एन्जॉय किया है। लेकिन मैंने यह तय किया है कि मैं यह शो नहीं करूंगा और मैं इसे क्लियर कर देना चाहता हूं। मैं फैंस से मिले सभी प्यार और प्रोत्साहन का धन्यवाद करना चाहता हूं। मेरे फैंस चाहते थे कि मैं इस शो में हिस्सा लूं। लेकिन मैं चाहूंगा कि आप सभी एक प्यारी सी मुस्कान के साथ मेरे इस फैसले को स्वीकार करें।”