3 नवंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 3’

Loading

मुंबई: राम माधवानी द्वारा लिखित और सह-निर्देशित और अमिता माधवानी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, ‘आर्या’ सीजन 3′ 03 नवंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ‘आर्या सीजन 3’ के बारे में सुष्मिता सेन ने बताया कि कैसे शूटिंग के माहौल और सेट-अप ने उनकी मदद की।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

‘आर्या 3’ में आर्या सरीन का किरदार निभाने वाली सुष्मिता सेन ने कहा, मुझे काम पर लौटने की जल्दी थी और मेरा मानना है कि किसी स्थिति के बारे में आप बैठकर जितना सोचते हैं, उतने ही उसमें फंसते जाते हैं। जिंदगी की किसी भी चुनौती को पीछे छोड़ देने का एक ही तरीका है आगे बढ़ते रहना और मुझे सिर्फ अपने डॉक्टर से हरी झंडी चाहिए थी। पहले मैंने सोचा भी नहीं था कि मुझे हार्ट अटैक आने के सिर्फ एक महीने बाद मैं ऐक्शन सीन्स की शूटिंग कर सकूंगी, लेकिन मुझे अपनी टीम और राम माधवानी फिल्‍म्‍स तथा डिज्‍़नी+ हॉटस्टार की टीमों पर जो भरोसा था, वह काफी था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

सुष्मिता सेन ने कहा कि सेट पर लौटने के लिए मेरा आत्‍मविश्‍वास यह जानने से पनपा कि मुझे कभी भी जरूरत पड़ने पर सहयोग मिलेगा, चाहे लोगों के रूप में या मेडिकल के मामले में। शूटिंग बहाल करते समय हमारे पास अस्पताल का पूरा सेटअप, डॉक्टर, एम्बुलेंस और हर एक चीज तैयार थी।