MTV Roadies Season 19
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘फतेह’ (Fateh) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। उनके इस फिल्म की शूटिंग पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में हो रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हैं। वो भी फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों अमृतसर में हैं। सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले गोल्डन टेम्पल में माथा टेककर आशीर्वाद लिया है।

बता दें कि वैभव मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फतेह’ की कहानी साइबर क्राइम पर आधारित है। फिल्म का निर्माण सोनू सूद की होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं अब सोनू सूद को लेकर उनके फैंस के लिए एक और बड़ी गुड न्यूज सामने आई है। एक्टर जल्द ही होस्ट के रूप में अपनी वापसी करने वाले हैं। सोनू सूद जल्द ही एडवेंचर रियलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज’ (MTV Roadies) के 19वें सीजन (Season 19) को होस्ट करते नजर आएंगे।

इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है। जिसमें उन्हें एक गन्ना जूस की गाड़ी पर बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लोगों ने कहा कि ‘एमटीवी रोडीज’ की ऑडिशंस वापस आ रही है। इसलिए मैं वापस लेकर आ रहा हूं। क्योंकि इस बार कांड बहुत होने वाले हैं। इसलिए कर्म करना जरुरी है। इसलिए खड़ा हूं जुगाड़ गन्ने के जूस की दुकान पर। बाद में उन्हें गन्ने का जूस पीते हुए भी देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

इस प्रोमो वीडियो को शेयर कर सोनू सूद ने लिखा, “कौन है ये “कुछ और लोग”? आपको पता है क्या? आओ ऑडिशन पर पता चल जाएगा ‘एमटीवी रोडीज’ ऑडिशन के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हम जल्द ही आपके शहर में आ रहे हैं!” फैंस इस वीडियो को देखकर काफी उत्साहित हैं। वो यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। बता दें कि सोनू सूद इसके पहले ‘एमटीवी रोडीज’ के 18वें सीजन को भी होस्ट कर चुके हैं।