जी रिश्ते अवार्ड्स 2024 में सृति-अर्जित और अर्जुन-निक्की ने दिखाया अपना रोमांटिक अंदाज!

Loading

मुंबई: अपनी दिलचस्प कहानियों और दमदार किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के बाद ज़ी टीवी एक बार फिर अपने सालाना जलसे ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स के साथ दर्शकों के दिलों में उतर जाने को तैयार है। साल दर साल इस भव्य समारोह में एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, क्रिएटिव टीम्स और टेक्नीशियन्स के बेहतरीन काम को सम्मानित करके उन गहरे रिश्तों का जश्न मनाया जाता रहा है, जो दर्शकों और उनके पसंदीदा टीवी किरदारों के बीच बन गया है।

चूंकि होली का त्यौहार भी करीब है, तो ऐसे में परिवारों के साथ होली मनाने के लिए ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स से बेहतर मंच और क्या हो सकता है? तो आप भी रंगों के गुबार से सराबोर होने के लिए तैयार हो जाइए जहां ज़ी कुटुंब शानदार परफॉर्मेंस, दिलचस्प नोक-झोंक और हल्की-फुल्की शरारतों से भरी एक शानदार शाम के साथ पारिवारिक रिश्तों का जश्न मनाने एक साथ आ रहा है क्योंकि – बुरा ना मानो फैमिली है!

जश्न की इस रात में दर्शक अपने चहेते सितारों को धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ मंच पर धूम मचाते देखेंगे। जहां ‘पहले भी मैं’ और ‘फितूर‘ जैसे दिल छू लेने वाले गानों पर शिव-शक्ति (अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा) की दिलकश परफॉर्मेंस आपको हैरान कर देगी, वहीं ‘मेरी जान‘ और ‘पसूरी‘ जैसे गानों पर विराट-अमृता (अर्जित तनेजा और सृति झा) की रोमांटिक परफॉर्मेंस और आकर्षक केमिस्ट्री माहौल में गर्मी बढ़ा देगी।

अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘‘मैं अपनी परफॉर्मेंस को लेकर बेहद उत्साहित हूं और यह ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में मेरी पहली परफॉर्मेंस होगी। हमने इस डांस के लिए बहुत मेहनत की है और तीन-चार दिनों तक इसकी रिहर्सल की है। मैं और शक्ति दो गानों पर परफॉर्म करेंगे और यह हमारे सभी फैंस के लिए वाकई एक स्पेशल रोमांटिक एक्ट होगा। उम्मीद है आप सभी को यह पसंद आएगी।‘‘

जहां दोनों एक्ट्स निश्चित तौर पर आपके दिलों पर छा जाएंगे, वहीं थोड़ा इंतजार कीजिए और डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स में ग्लैमर से भरी इस झिलमिलाती शाम और एक से बढ़कर एक जोरदार परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो जाइए। देखिए ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स‘ का शानदार जश्न, 10 मार्च को शाम 7 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।