Deepesh Bhan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) के लोकप्रिय शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के मशहूर अभिनेता दीपेश भान (Deepesh Bhan) जो इस शो में मलखान की भूमिका निभाते थे। वो ब्रेन हेमरेज की वजह से 23 जुलाई 2022 को इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह गए। अभिनेता के निधन से उनकी पत्नी नेहा टूट गई। पति के इस दुनिया से जाने के बाद नेहा के ऊपर बेटे की जिम्मेदारी के साथ-साथ होम लोन का भी बोझ आ गया था।

    दीपेश भान की मृत्यु से शो के सभी कलाकारों को भी गहरा धक्का लगा। वहीं दीपेश भान के निधन के बाद इस शो की अभिनेत्री सौम्या टंडन परिवार की मदद के लिए आगे आई और उन्होंने महज महीने भर में ही होम लोन को चुका दिया। इसके लिए सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से उनके परिवार के मदद के लिए डोनेशन की मांग पिछले महीने की थी। जिसमें कई लोगों ने मदद के लिए रुपये डोनेट किए और महीने भर में ही दीपेश भान का परिवार कर्ज मुक्त हो गया। जिसके लिए उनकी पत्नी नेहा ने दीपेश भान के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक धन्यवाद का वीडियो शेयर की है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by (Malkhan) Bhabhijigharparhai (@deepeshbhan)

    जिसमें नेहा ने सौम्या टंडन और शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की प्रड्यूसर बिनैफर कोहली का धन्यवाद किया हैं। उन्होंने कहा कि सौम्या टंडन की मदद से उनके घर का लोन एक महीने में ही खत्म हो गया। उन्होंने यह भी कहा कि इस वीडियो को दीपेश भान के इंस्टाग्राम अकाउंट से इसलिए शेयर किया ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसके बारे में मालूम हो सके। नेहा के इस धन्यवाद वीडियो को लाइक करते हुए सौम्या टंडन ने कैप्शन में लिखा, ‘ढेर सारा प्यार माई डियर, मुझे यकीन है कि दीपेश कहीं ऊपर बहुत खुश होंगे।’