थलापति विजय ने बीस्ट की शूटिंग पूरी की, एक्टर सेट पर हुए इमोशनल, देखें Photos

    मुंबई: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। विजय का स्टाइल और उनकी एक्टिंग बहुत ही यूनिक है। ऐसे में फैंस उनके इसी अंदाज पर मरते है। फैंस में विजय की फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में अब विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बीस्ट’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

    फिल्म का आखिरी शेड्यूल चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में हुआ। प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने शूटिंग के आखिरी दिन विजय को गले लगाते हुए निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की एक तस्वीर शेयर की। ऐसा लगता है कि विजय एंड द बीस्ट की टीम ने अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित एक पेपी गीत की शूटिंग की।

    पिछले महीने, नेल्सन दिलीपकुमार ने बीस्ट सेट से एक विशेष तस्वीर शेयर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। यह तस्वीर फिल्मांकन के 100वें दिन साझा की गई थी। अब, प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा की है कि पूरी फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई हैं। जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू होगा।

    गौरतलब है कि बीस्ट ब्लैक कॉमेडी एक्शन थ्रिलर तमिल फिल्म है जिसका निर्माण बड़े बजट से किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी शॉपिंग मॉल में आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए गए दुकानदारों के एक समूह को बचाने के लिए एक आदमी की खोज के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘बीस्ट’ 2022 में दुनिया भर में बिग स्क्रीन रिलीज की जाएगी। फिल्म में थलापति विजय के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आएंगी।