Pathaan
Photo - kumaarofficial Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के ट्रेलर रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनके फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले इसका गाना रिलीज करने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर जनवरी 2023 में रिलीज होगा, लेकिन उससे पहले दिसंबर में इस फिल्म का गाना रिलीज किया जाएगा। वहीं इन सबके बीच गीतकार कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है।

    जिसमें गीतकार कुमार एक्टर शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीर कुमार द्वारा ली गई सेल्फी की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘सीट की पेटी खोल दो मौसम म्यूजिकल होने वाला है!’ कुमार ने अपने इस पोस्ट में विशाल ददलानी और शेखर को भी टैग किया है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के गाने का बोल गीतकार कुमार ने ही लिखा है जबकि विशाल ददलानी और शेखर ने फिल्म ‘पठान’ के संगीत को तैयार किया है। उनके इस पोस्ट से फैंस काफी खुश हैं। वो गीतकार कुमार के इस पोस्ट को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kumaarofficial (@kumaarofficial)

    गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी लीड रोल में दिखाई देंगे। शाहरुख खान बतौर लीड एक्टर पांच साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।