‘हीरोपंती 2’  का नया पोस्टर जारी कर टाइगर श्रॉफ ने किया बड़ा ऐलान, बताया कब रिलीज होगा ट्रेलर

    Loading

    मुंबई: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने फैंस को हैरान  करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। अपने आगामी प्रोजेक्ट्स, अपने वर्कआउट वीडियो या एक्शन सीन के साथ, टाइगर अपने फैंस को हमेशा आकर्षित करते हैं। इसी बीच ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of the Year 2) अभिनेता एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। टाइगर  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) से नया पोस्टर जारी कर ट्रेलर रिलीज का भी महत्वपूर्ण अपडेट  दिया है। 

    पोस्टर में टाइगर सूट पहने नजर आ रहे है और वह एक कार पर बंदूक लिए बैठे नजर आ रहे हैं। उसके चेहरे पर गुस्स नजर आ रहे है और वह हथियारबंद लोगों से घिरे हुए है, जो उन्हें लक्ष बनाए हुए है। दिलचस्प बात यह है कि टाइगर ने फिल्म से अपने चरित्र के नाम का भी खुलासा किया, जो बबलू होता है। इसके अलावा, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि निर्माता कल हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज करेंगे।टाइगर ने लिखा, ‘एक्शन, स्वैग और हीरोपंती सबको आती नहीं, और मेरी जाति नहीं। #SajidNadiadwalaकी #Heropanti2, @khan_ahmedasas द्वारा निर्देशित, कल दोपहर 12 बजे ट्रेलर आउट।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

    बता दें, ‘हीरोपंती 2’ टाइगर की पहली फिल्म का सीक्वल है। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन ड्रामा इस साल 29 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है।