Ganpat
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता (Actor) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने आगामी (Upcoming) थ्रिलर फिल्म (Thriller Film) ‘गणपत पार्ट 1’ (Ganpat Part 1) की शूटिंग (Shooting) में व्यस्त (Busy) है। इस फिल्म की शूटिंग रात में भी हो रही है। एक्टर ने सेट से अपने लुक का एक झलक अपने इन्स्टाग्राम के स्टोरी पर भी शेयर किया है। वहीं अभिनेत्री कृति सनोन ने भी अपने इन्स्टाग्राम की स्टोरी पर सेट से अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने उस तस्वीर पर लिखा फिल्म गणपत की नाईट शूटिंग।

    उनके इस पोस्ट से उनके फैंस काफी खुश हो रहे है। ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के बीच शेयर कर चुके है। इसके पहले वाले पोस्ट में एक्टर के आंखों के नीचे चोट के निशान दिखाई दिए थे। कृति सनोन की ये दूसरी फिल्म है।

    जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ काम कर रही है। इससे पहले वो वर्ष 2014 में रिलीज फिल्म ‘हीरोपंती में साथ नजर आई थी। जिसको फैंस ने खूब प्यार दिया था। अभिनेत्री हाल ही में रिलीज फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के साथ अपने मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। वो जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ में भी दिखाई देंगी।

    वहीं टाइगर श्रॉफ अपने आगामी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को लेकर भी काफी चर्चा में है। हालांकि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे है।