Valimai
Photo- Twitter

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) के एक्टर (Actor) अजित कुमार (Ajith Kumar) की बहुप्रतीक्षित फिल्म (Film) ‘वलीमाई’ (Valimai) के रिलीज होने के लिए फैंस कयास लगा रहे है। की आखिर कब ये फिल्म रिलीज होगी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म के रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया था। वहीं दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

    जी हां बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन ने इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर फैंस का दिल बाग-बाग कर दिया है। 3 मिनट 3 सेकेंड के इस दमदार ट्रेलर ने दर्शकों को पूरी तरह से अपनी ओर खिंच लिया है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस में काफी खुशी का माहौल है। ट्रेलर में अजित बाइक पर दिखाई दे रहे है। अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए स्टार अजित कुमार को ढ़ेरों प्यार दिया है।

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘हे अजित, आपका दृढ़ विश्वास और तप प्रशंसनीय है! यहां आपको #Valimaiके लिए शुभकामनाएं दी जा रही हैं। हमेशा प्यार, अजय।’ हालांकि, इस फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ये बातें सामने आई थी, की फिल्म निर्माता बोनी कपूर को इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए 300 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था, लेकिन निर्माता ने इससे साफ इंकार कर दिया था।